टेक्नोलॉजी

Jio AirFiber Plan 2024: कीपैड फोन की कीमत में घर पर लगवाए Jio AirFiber 100 MBPS स्पीप के साथ Internet की सुविधा

Jio AirFiber Plan 2024: कीपैड फोन की कीमत में घर पर लगवाए Jio AirFiber 100 MBPS स्पीप के साथ Internet की सुविधा

Jio AirFiber Plan 2024: कीपैड फोन की कीमत में घर पर लगवाए Jio AirFiber 100 MBPS स्पीप के साथ Internet की सुविधा। यदि आप अपने लिए जियो एयर फाइबर लगवाना चाहते हैं तो आप सभी के लिए एक अच्छी खुशखबरी है। हाल ही में रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए नए एयर फाइबर की सुविधा शुरू करी गई है जिसमें आपको क्वालिटी प्लांस मिलने वाले हैं। जिसमें आपको 6 महीने वाले प्लान को खरीदने पर लगभग आधा चार्ज कर दिया जाएगा मतलब ₹2000 की जगह अब आपको मात्र ₹1000 का ही भुगतान करना होगा।




यह भी पढ़ें :-Village Business Idea 2024: आज ही शुरू करे गांव में सबसे ज्यादा चलने वाले बिजनेस, यह बिज़नेस और कमाओ दिन का 3000 हजार जाने 

Jio AirFiber Device लगाने का फायदा

जिओ का यह नया रिचार्ज प्लान आपको बार-बार होने वाली इंटरनेट की सुविधाओं से छुटकारा दिला देगा क्योंकि जिओ की ओर से अपना नया क्वालिटी रिचार्ज प्लान जारी किया है जिसकी कीमत 888 रुपए की होने वाली है आपको प्लान कीमत के अंतर्गत 6 महीने से लेकर 12 महीने तक की वैधता देखने के लिए मिल जाएगी।

अब 6 महीने वाला प्लान लेने की जरूरत नहींं

पहले के अनुसार आपको लिमिटेड सुविधा ही मिलती थी लेकिन अब जिओ की ओर से ऐसी सुविधा आई है जिसमें आपको अब 3 महीने काफी सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है और आप जियो और फाइबर का नया कनेक्शन लगवाने के लिए कम से कम 3 महीने के प्लान का लाभ अभी ले सकते हैं पहले केवल 6 महीने से लेकर 12 महीने तक मिनिमम प्लान खरीदने की आवश्यकता पड़ती थी लेकिन अब इस सुविधा को जिओ सर्विस द्वारा बदल दिया गया है।

Jio AirFiber Plan 2024: कीपैड फोन की कीमत में घर पर लगवाए Jio AirFiber 100 MBPS स्पीप के साथ Internet की सुविधा

जियो एयर फाइबर का नया कनेक्शन खरीदने के लिए अब यूजर्स को ज्यादा पैसों की आवश्यकता नहीं पड़ेगी उदाहरण से जानते हैं जियो एवर फाइबर खरीदने के लिए आपको ₹599 एवं 18%जीएसटी को जोड़ा जाए तो यूजर्स को फाइबर लगवाने के लिए कनेक्शन में से कम से कम 6 महीने का प्लान लगभग 5395 के साथ 1000 इंस्टॉलेशन का चार्ज अदा करना होगा जो की कुल मिलाकर 4600 से अधिक की जीएसटी थी।

यह भी पढ़ें :-PM Kaushal Vikas Yojana 2024: फ्री ट्रेनिंग और सर्टिफिकेट के साथ मिलेंगे सरकार देगी 8000 रूपये, यहां करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *